
Subah ke 11 baj rahe the. University ka bada sa History Hall khacha-khach bhara hua tha. Professor Vikram, apne hamesha ki tarah sharp black suit aur ties mein, sadiyon purane yuddho par lecture de rahe the. Unka chehra ekdum shant, awaz gehri aur thandi thi. Saari University unki is sharafat aur gyan ki deewani thi, par koi nahi janta tha ki is waqt unka jism wahan hall mein tha, lekin unka 'bhediya' (wolf form) apne bungalow mein apne shikaar par pehra de raha tha.
Vikram itne powerful Alpha werewolf the ki unhone apni 'shifting ability' ko itna control kar liya tha ki wo apne beast (physcial wolf) ko piche chhod kar khud insani roop mein bahar ja sakte the, par unka 'connection' unki rooh (spirit) ke zariye juda rehta tha.














Write a comment ...